Placeholder canvas

IND vs WI: आज होगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी वनडे, जानिए कब-कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

IND vs WI : टीम इंडिया ने शिखर धवन की कप्तानी के अधीन वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 की बढ़त से तीन वनडे मैच सीरीज के दो मैच जीत लिए हैं। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा जिसमें भारतीय टीम वेस्टइंडीज को पूरी तरह से क्लीन स्वीप करने की रणनीति बना रही है तो वहीं वेस्टइंडीज अपने आपको आखरी बार जिताने के लिए खूब कोशिश कर रही है।

हालांकि दूसरे वनडे मैच में भारत ने काफी मुश्किलों भरे सफर से होकर वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत हासिल की थी और इसी वजह से भारत और वेस्टइंडीज के बीच का दूसरा वनडे मैच काफी ज्यादा रोमांचक रहा था। अब क्रिकेट फैंस को भारत वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे वनडे मैच का बेसब्री से इंतजार है।

IND vs WI

IND vs WI : प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज में खेलने के लिए टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है क्योंकि दूसरे वनडे मैच में काफी कम अंतर से वह जीत हासिल कर पाई थी।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच 27 जुलाई को त्रिनिदाद में खेला जाएगा। दोनों टीम के बीच मैच की अगुवाई शाम 7:00 बजे से होगी। क्रिकेट फैंस भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैन कोड पर कर सकेंगे।

टीम इंडिया के लिए आज का यह मैच काफी रोमांचक रहा होगा इसमें टीम इंडिया को अपने कड़ी मेहनत के दम पर वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करना होगा। वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज भी इस आखिरी मैच को अपना नाम करने के लिए रात दिन एक कर रही है। भारत बनाम वेस्टइंडीज का आखिरी मैच काफी ज्यादा रोमांचक होने वाला है। देखना रोमांचक होगा किसकी होगी जीत, क्या इंडिया करेगी क्लीन स्वीप या वेस्टइंडीज ले जाएगी आखरी मुकाबला।

ये भी पढ़ें- IND vs WI 3rd ODI : आखिरी ODI में बेंच में बैठे खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, देखें टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11