Placeholder canvas

IND vs NZ : ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ जीतने के बाद शार्दुल ठाकुर का आया बड़ा रिएक्शन

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में मेजबान टीम ने 90 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। भारतीय टीम ने तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज में मेहमानों को 3-0 से धूल चटाई है।

आखिरी वनडे मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन करने वाले शार्दुल ठाकुर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया है। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के बाद शार्दुल ठाकुर ने महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया दी है।

सभी उठाते हैं बल्लेबाजी का लुत्फ

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले शार्दुल ठाकुर ने कहा, “मुझे मेरे टीम के साथी (हंसते हुए) पसंद करते हैं। जब विरोधी आपके पीछे आते हैं तो उस क्षण में रहना महत्वपूर्ण होता है।

मैं ज्यादा नहीं सोचता। आपको अलग-अलग परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा। सभी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हैं। आज की दुनिया में सब कुछ बल्लेबाजी के बारे में है।”

ये भी पढ़ें :“बस उसको कंट्रोल में कर लोगे तो दुनिया पर राज करोगे…”, मोहम्मद शमी ने उमरान मलिक को दी ये खास सलाह

आखिरी मुकाबले में किया है हरफनमौला प्रदर्शन

शार्दुल ठाकुर ने तीसरे वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी से कमाल करते हुए 17 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाकर 25 रनों की शानदार पारी खेली है। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में कमाल करते हुए छह ओवर में 45 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। ऐसे में उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के पुरस्कार से नवाजा गया।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 90 रनों से पराजित करके मेहमान टीम का 3-0 सीरीज में सूपड़ा साफ कर दिया है। भारत के लिए इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने 101 और शुभ्मन गिल ने 112 रनों की शानदार पारियां खेली थी।

जबकि मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने वाली न्यूजीलैंड के लिए सलामी बल्लेबाज डेवोन कन्वे ने 100 गेंदों पर 12 चौके और 8 छक्के लगाकर ताबड़तोड़ 138 रनों की पारी खेली। हालांकि वह मेहमान टीम को जीत नहीं दिला पाए।

ये भी पढ़ें : IPL 2023 से पहले आरसीबी के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, महज 9 गेंद में ठोक दिए 44 रन, 5 छक्के भी उड़ाए