Placeholder canvas

“मेरा गेम प्लान था कि…”, 145 की रफ्तार से ढेर किया टीम इंडिया, अब मिचेल स्टार्क ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया(Team India vs Australia) के बीच खेला गया सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला मेहमान टीम ने 10 विकेट से जीत लिया है। भारतीय टीम को इस मुकाबले में खराब बल्लेबाजी के बड़ी शिकस्त झेलनी पड़ी है। रोहित की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम ने निर्धारित ओवरों से पहले ही 117 रनों पर ढेर हो गई थी।

भारतीय टीम को समेटने में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Michel (Starc) ने अपना अहम योगदान दिया उन्होंने टीम इंडिया के कुल 5 विकेट उखाड़े। इस दौरान 140 और 145 KMPH की रफ्तार से बॉल फेंक रहे थे। वहीं मेहमान टीम को बड़ी जीत दिलाने के बाद मिचेल स्टार्क ने एक खास बयान दिया है।

ये भी पढ़ें :PSL 2023: आखिरी गेंद पर पलटा मैच और हारा हुआ मुकाबला जीतकर चैंपियन बन गई शाहीन आफरीदी की टीम

सिर्फ इस चीज पर फोकस करना चाहते थे मिचेल स्टार्क

दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के 5 विकेट अपने नाम करने वाले मिचेल स्टार्क ने मैच के बाद कहा,“पिछले कुछ हफ्तों से मेरी लय अच्छी है। मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं, उम्मीद है कि मैं अपना यह प्रदर्शन जारी रखूंगा। मेरा गेम प्लान था कि मैं गेंद को स्टंप्स पर टार्गेट करूं।” इस पारी में भारतीय टीम को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया था। ऐसे में भारतीय टीम सिर्फ मुकाबले में 117 रन ही बना पाई और 10 विकेट से मुकाबला हार गई है।

मिशेल मार्श ने की मिचेल स्टार्क की जमकर सराहना

मुकाबले में आस्ट्रेलिया के लिए शानदार पारी खेलने वाले मिशेल मार्स ने टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की सराहना करते हुए कहा,”उसने बेहतरीन गेंदबाजी की। उस की गेंद पर स्लिप में खड़ा रहना काफी खतरनाक होता क्योंकि उसकी गेंद 80 मील प्रतिघंटा की रफ्तार से बैट्समैन की और आती है। उसे इस तरह गेंदबाजी करते देख काफी अच्छा लगा। हमारे पास शानदार मौका है। हम भारत में यह सीरीज जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम इस मुकाबले में केवल 117 रन ही बना सकी। मिचेल स्टार्क ने अपनी टीम के लिए कुल 5 विकेट झटके।

दूसरी तरफ लक्ष्य का पीछा करती हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर 10 चौके लगाकर 51 रन की नाबाद पारी खेली। जबकि मिचेल मार्च में 36 गेंदों पर छह चौके और छह छक्के लगाकर 183 से अधिक के स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 66 रन बनाए।

ये भी पढ़ें :WPL 2023: यूपी वारियर्स को मिली धमाकेदार जीत, हरमनप्रीत कौर की टीम को दी 5 विकेट से करारी मात