Video: 9 छक्के और 3 चौके…डेविड मलान ने 222.72 स्ट्राइक से ठोके 98 रन और अकेले दम पर दिला दी जीत

123
Dawid Malan

इंग्लैंड में खेली जा रही थी इन दिनों ‘द हंड्रेड लीग’ में बल्लेबाजों का तूफान देखने को मिल रहा है। इंग्लिश बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने लगातार दूसरी बार अपनी टीम को जीत दिला कर नाबाद पवेलियन लौटे हैं।

मुकाबले में उन्होंने बेहद ही ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसकी बदौलत ट्रेंट राकेट्स ने मैनचेस्टर ओरिजिनलस को 8 विकेट से कड़ी शिकस्त दी। मैनचेस्टर ओरिजिनलस के लिए इस मैच में फिल सॉल्ट के नाबाद 70 रन और कप्तान जोस बटलर ने 41 रन बनाए। जिसकी बदौलत मैनचेस्टर की टीम निर्धारित 100 गेंदों पर 189 रेणुका स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ ट्रेंट राकेट्स के लिए इस मुकाबले में मलाल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 6 गेंद पहले ही जीत दिला दी।

ट्रेंट राकेट्स को डेविड मलान और एलेक्स हेल्स ने दिलाई दमदार शुरुआत 

द हंड्रेड के इस मुकाबले में टारगेट का पीछा करते हुए ट्रेंट राकेट्स को Dawid Malan और एलेक्स हेल्स ने दमदार शुरुआत दिलाई। दोनों ओपनर के बीच पहले विकेट के लिए 38 गेंदों पर 85 रनों की साझेदारी हुई।

20 गेंदों पर 38 रन बनाकर पवेलियन लौट गए इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के भी निकले। पहला विकेट गिरने के बाद बैटिंग के लिए क्रीज पर उतरे टॉम कोल्हर ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए Dawid Malan के साथ 50 रनों की साझेदारी करके टीम के स्कोर को डेढ़ सौ के पार पहुंचाया। टॉम कोल्हर इस मुकाबले में 17 गेंदों का सामना करते हुए 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके और दो छक्के भी निकले।

डेविड मलान के बल्ले से निकली कुल 12 बाउंड्रीज

मैनचेस्टर ओरिजिनलस के खिलाफ इस मुकाबले में डेविड मलाल ने 44 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 98 रन ठोक डाले हैं। Dawid Malan ने ट्रेंट राॅकेट्स के लिए 222.72 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और अकेले दम पर टीम को जीत के पार पहुंचाया। उन्होंने अपनी इस नाबाद पारी के दौरान 3 चौके और 9 छक्के लगाए। दूसरी तरफ इयान कॉकबेन 14 गेंद पर 3 चौकों की बदौलत 20 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस मुकाबले में कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे रसेल के फैंस को बड़ी उम्मीदें थी। लेकिन वे गेंद और बल्ले दोनों से नाकाम रहे उन्होंने मुकाबले में 10 गेंदे फेंक कर 27 रन लुटाए। इस दौरान उन पर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों ने तीन छक्के भी लगाए। और अगर उनकी बल्लेबाजी की बात करें तो वे 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

ये भी पढ़ें- अगर इन 11 धुरंधर खिलाड़ियों के साथ उतरी भारतीय टीम, तो Asia Cup 2022 जीतने की बनेगी प्रबल दावेदार