“गेंद टच कर दिखा, बाइक कर दूंगा दान…”, जब शोएब अख्तर ने दे दिया था खुलेआम चैलेंज?

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर क्रिकेट खेलने के दौरान पूरी दुनिया में बल्लेबाजों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं थे। यह तेज गेंदबाज हमेशा किसी ना किसी कारण अभी सुर्खियों में बना रहता है। और गौर करने वाली बात यह है कि इस पाकिस्तानी गेंदबाज के फैंस सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है।

क्रिकेट खेलने के दौरान मैदान पर नोकझोंक करने के लिए जाने जाने वाले शोएब अख्तर अब जब अपने देश के लिए मैदान पर नहीं उतरते हैं तो भी भारतीयों से नोकझोंक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। इसी तरह उन्होंने एक बार सोशल मीडिया पर एक ऐसा चैलेंज दे दिया था जो काफी आश्चर्यजनक था।

शोएब अख्तर ने पिछले दिनों दिया था अजीबोगरीब चैलेंज

अपने लहजे से हमेशा सोशल मीडिया की लाइमलाइट में जाने वाले शोएब अख्तर ने कुछ समय पहले एक चैलेंज देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने ही देश के एक एक्टर फहद मुस्तफा को एक अजीबोगरीब चैलेंज दिया था।

पाकिस्तान के अभिनेता ने नहीं दिया था कोई रिएक्शन

उस चैलेंज में शोएब अख्तर ने अभिनेता से कहा था,‘अगर तुम गेंद टच करके दिखा दोगे तो मैं तुम्हें बाइक दान में दे दूंगा।’ शोएब अख्तर का यह चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक वायरल रहा था। । आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर के इस बयान पर पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फहद मुस्तफा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पूर्व असिस्टेंट से हो गई शोएब की भिड़ंत

लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट सैयद जुल्फिकार बुखारी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के इस ट्वीट का बड़ी की बेबाकी के साथ जवाब दिया था।।

प्रधानमंत्री के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट सैयद जुल्फिकार बुखारी ने कहा था कि शोएब अख्तर का यह चैलेंज उन्हें स्वीकार है। जुल्फिकार द्वारा अपना चैलेंज स्वीकार कर लिए जाने के बाद शोएब अख्तर ने रिप्लाई करते हुए लिखा था,’ हेयर वी गो, एक कैलेंडर आए और हैं, खैरियत है?

आपको बताते चलें इससे ज्यादा ध्यान शोएब अख्तर ने उस दौरान खींचा था जब उन्होंने कहा था कि वह अपनी प्रत्येक गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान देंगे। अगर बुखारी बल्ले से गेम को टच कर पाएंगे। आपको बताते चलें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बुखारी से यह सवाल पूछते हुए अपनी ट्विटर की लड़ाई को विराम देने का फैसला किया था कि वह इस चैलेंज को कब पूरा करना चाहते हैं।

गौरतलब है इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट सैयद जुल्फिकार बुखारी ने पाकिस्तान के शोएब अख्तर से कहा था कि अगर वह भी एक गेंद मिस कर गए तो एक मोटरसाइकिल दान में देंगे। इसके जवाब में शोएब अख्तर ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा था कि यह मामला सीरियस होता जा रहा है। मैं उस हर एक गेल पर मोटरसाइकिल देने को तैयार हूं। जिसे तुम टच कर दोगे।

ये भी पढ़ें :Rishabh Pant : ऋषभ पंत थोड़े ओवरवेट हैं, उन्हें उस पर ध्यान देना चाहिये-शोएब अख्तर